सीएम अरविंद केजरीवाल ने दिया जनता को संदेश:मैं जल्द ही बाहर आऊंगा

दिल्ली –  सीएम अरविंद केजरीवाल को शराब नीति घोटाला मामले में राऊज एवेन्यू कोर्ट ने ED रिमांड पर भेज दिया गया  है। जिसके बाद आम आदमी पार्टी लगातार इस कार्रवाई को गलत बता रही है। सीएम केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल ने भी मीडिया के सामने अपनी बात रखी है.

 सीएम केजरीवाल का संदेश पढ़कर सुनाया जिसमें सीएम केजरीवाल ने कहा है कि

‘जिंदगी के हर पल देश को समर्पित

मैं जल्द ही बाहर आऊंगा

जल्द ही सारे किये वादे पूरे करूंगा

समाजसेवा का काम नहीं रुकना चाहिए’

सुनीता केजरीवाल ने कुल 3 मिनट 13 सेकंड में पति अरविंद केजरीवाल का संदेश पढ़कर  जनता  को सुनाया

“मेरे प्यारे देशवासियों, मुझे कल गिरफ्तार कर लिया गया. मैं अंदर हूं या बाहर, हर पल देश की सेवा करता रहूंगा. मेरी जिंदगी का एक-एक पल देश के लिए समर्पित है. मेरे शरीर का एक-एक कतरा देश के लिए है. पृथ्वी पर मेरा जन्म ही संघर्ष के लिए हुआ है. आज तक बहुत संघर्ष किया है, आगे भी मेरी जिंदगी में बड़े-बड़े संघर्ष लिखे हैं. इसीलिए यह गिरफ्तारी मुझे अचंभित नहीं करती.

‘आपसे बहुत प्यार मिला है. पिछले जन्म में जरूर बहुत पुण्य किए होंगे कि भारत जैसे महान देश में मैं पैदा हुआ. हमें मिलकर फिर से भारत को महान बनाना है. दुनिया का सबसे शक्तिशाली और नंबर वन देश बनाना है. भारत के अंदर और बाहर ऐसी शक्तियां हैं जो भारत को कमजोर कर रही है. सचेत रहकर इन शक्तियों को पहचानना है. इन शक्तियों को हराना है. भारत में ही ढेरों ऐसे लोग हैं, ढेरों ऐसी ताकतें हैं जो देशभक्त हैं. जो भारत को आगे बढ़ना चाहते हैं. इन ताकतों के साथ हमें जोड़ना है और इन्हें और मजबूत करना है’.

 

uttarakhandtime
Author: uttarakhandtime