कार्तिक आर्यन ने ‘भाभी 2’ संग पूरा किया ‘भूल भुलैया 3’ का पहला शेड्यूल।

मुंबई- इन दिनों अपनी हॉरर कॉमेडी फिल्म ‘भूल भूलैया 3′ की शूटिंग में बिजी हैं।’भूल भूलैया 3’ के शूटिंग सेट से कार्तिक आर्यन बार-बार अपनी तस्वीरें शेयर कर  रहे है। अब कार्तिक ने अपनी फिल्म की को-स्टार तृप्ति डिमरी संग अपनी एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर को कार्तिक ने आज 27 मार्च को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। कार्तिक ने तृप्ति संग भूल भूलैया 3 के सेट से इस तस्वीर को शेयर कर लिखा है। टिंग टिंग टिंग टिडिंग टिंग टिंग, और हमने फिल्म का पहला शेड्यूल पूरा कर लिया है। शेड्यूल के बीच में पहले ब्रेक में मैं बेकाबू हो गया हूं, रूह बाबा की टोपी में इस बार अलग जादू है।

जब से ‘भूल भुलैया 3’ फ्लोर पर गई है, फैंस इस हॉरर-कॉमेडी फिल्म को बड़े पर्दे पर देखने के लिए एक्साइटेड हैं. 27 मार्च को, कार्तिक ने ‘भूल भुलैया 3’ के सेट से अपने ‘रूह बाबा’ गेटअप में एक तस्वीर शेयर की जिसमें उनके साथ फिल्म की एक्ट्रेस तृप्ति डिमरी का आधा फेस दिखाई दे रहा है। कार्तिक आर्यन ने 9 मार्च को अनाउंस किया कि उन्होंने ‘भूल भुलैया 3’ की शूटिंग शुरू कर दी है।

‘सबसे बड़ी फिल्म’ बताया. उन्होंने ‘भूल भुलैया 3’ की शूटिंग शुरू करने से पहले अपने घर के मंदिर में पूजा-अर्चना की. उन्होंने लिखा, ‘आज मेरे करियर की सबसे बड़ी फिल्म का शुभारंभ, भूलभुलैया 3 शुरू हो रही है.

‘भूल भुलैया 3’ को ओजी मंजुलिका उर्फ ​​विद्या बालन के साथ पहले से कहीं ज्यादा बड़ा माना जा रहा है यह फिल्म दिवाली 2024 पर रिलीज हो सकती है.

uttarakhandtime
Author: uttarakhandtime